Monday 29 June 2020

Know about Mayblline Eyeliner Review with Fingers

                  LAKME 9 To 5 Black Impact Eye Liner | Black
 जब मैं इस ब्रांड के नेल पॉलिश और नेल पॉलिश रिमूवर देखा करता थी। और फिर वह ब्रांड बस रास्ते से गिर गया और लगभग 10 वर्षों तक उसके उत्पादों का कोई निशान नहीं था। 

इसलिए, निश्चित रूप से, जब मैंने पहली बार बिग बाजार पर एक एकाउंटेंट और युक्तियां देखीं..जो कि इन चीजों के साथ मुस्कुराते हुए सामने खड़ी  थी, हालांकि, मैंने यह जांचने का फैसला किया कि क्या उन पर व्यंग  करने से पहले उनके उत्पादों पर टिप्पणियां की जानकारी ली जाये।

इसलिए मैं स्टोर पर गयी, एसए ने मुझे छोटे कंटेनर दिखाया और अपने हाथ के पीछे से लिया। उसने मुझे कहा कि मैं पहले नमूने से आपको प्रभावित करती हूँ, यह तीव्र काला था - बस वह छाया जो मैं चाहता हूं कि मेरी रेखाएं हों। यह मेरे हाथ में बहुत मलाईदार लगा और एसए ने कहा,

 "5 मिनट रुको और आपको इसे निकालने में मुश्किल होगी, यहां तक ​​कि एक क्लीन्ज़र के साथ भी और यह सच था - 5 मिनट के भीतर ट्रान्साटलांटिक बस गए और यहां तक ​​कि अपनी उंगलियों से रगड़ने के बहुत प्रयास से उन्होंने जाने से इनकार कर दिया। मैं खुश थी  और जल्द ही मैंने उस ले लिया।

जैसा कि उत्पाद है: वेबसाइट इस तरह के जेल कोटिंग को सूचीबद्ध करती है और उसका वर्णन करती है:


कंटेनर में एक सुपर-छोटा पैन है , ब्रश के साथ एक लंबा, पतला ढक्कन होता है। यह अच्छा है क्योंकि विशेष ब्रश खोने की संभावना कम है। ब्रश के पास एक छोटा सा हैंडल होता है और ब्रिसल्स छोटे होते हैं लेकिन उत्पाद की सही मात्रा को लेने और नियंत्रण के साथ लागू करने के लिए पर्याप्त होते हैं

जेल लाइनर बहुत मलाईदार है और आसानी से स्लाइड करता है। यह आँखों में लम्बे समय तक रहता है - प्राइमर के बिना (तीव्रता में) अच्छे 4-5 घंटे तक रहता है और अगर मेरी ऑयली पलकें हैं तो भी धुंधला नहीं होता। यह खरोंच या जलन नहीं करता था। मैंने हालांकि निचली लैशलाइन की कोशिश नहीं की है। यह बहुत रंजित और वास्तव में काला है।

Qualities of Mayblline Eyeliner

गहरा काला रंग
अच्छा रहने की शक्ति
स्थापित करने के बाद मिटा नहीं

अच्छा ऐप्लिकेटर और शानदार तरीका यह उत्पाद के साथ एक साथ पैकेज करने के लिए
यद्यपि यह राशि माइनसक्यूल है, फिर भी, ब्रश के साथ एक स्ट्रोक एक पलक पर मध्यम मोटी रेखा के लिए पर्याप्त है। यह लंबे समय तक चल सकता है जब तक कि यह सूख जाए।

यह आपके बजट  है

जो बहुत पतली रेखा पसंद करते हैं, ब्रश को नियंत्रित करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है

मैंने SA से पूछा कि क्या होगा अगर लाइनर सूख जाए और उसने मुझे गुलाब जल की कुछ बूंदें डालने के लिए कहा। अब मुझे वास्तव में सुझाव पसंद नहीं आया, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि यह लाइनर पानी आधारित है

यह फॉर्मूला बाकी उत्पाद को बर्बाद कर सकता है। यदि मैं सूखा हूं तो मैं बादाम के तेल की बूंदों के साथ कोशिश करुँगी।

No comments:

Post a Comment